×

Stunt Ka Video: सड़क पर लगे जाम को बर्दाश्त ना कर सका लड़का, डिवाइडर पर दौड़ा दी बाइक | देखें वीडियो

 
बाइक स्टंट करते लोगों के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक बाइक स्टंट का ऐसा ही वीडियो वायरल हो गया है. जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो में एक शख्स को ट्रैफिक से बचने के लिए डिवाइडर पर बाइक चलाते देखा जा सकता है. ऐसा करके कोई न सिर्फ ट्रैफिक नियम तोड़ रहा है बल्कि अपनी और दूसरे लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहा है। इस दौरान शख्स ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. इस शख्स के स्टंट का वीडियो सड़क पर मौजूद लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
शख्स ने मोटरसाइकिल जुलूस में स्टंट किया
यह वीडियो तमिलनाडु के त्रिची का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना 23 मई की है. पेरुम्बिडुगु मुथुरयार की जयंती के अवसर पर जब मोटरसाइकिल जुलूस निकाला गया, तो उस व्यक्ति ने न केवल तेज गति से बाइक चलाई, बल्कि खतरनाक स्टंट भी किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब शख्स डिवाइडर पर अपनी बाइक चढ़ा रहा था तो सड़क के दोनों तरफ भारी ट्रैफिक था. युवक 800 मीटर तक डिवाइडर पर बाइक दौड़ाता रहा
वीडियो में दिख रहा डिवाइडर कोलीडैम नदी पर बने पुल पर स्थित है, जो करीब 800 मीटर लंबा है. बताया जा रहा है कि युवक डिवाइडर पर बाइक चढ़ाकर पूरा पुल पार कर गया। वीडियो सामने आने के बाद लोग स्थानीय पुलिस से स्टंट करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.