×

ऋतिक रोशन जूस कब से बेचने लगे? Video देख लोगों की जुबां पर सिर्फ यहीं एक सवाल

 
Viral Video: फिल्मों में हम एक जैसी शक्ल वाले दो लोगों को देखते हैं, लेकिन क्या असल दुनिया में ऐसा संभव है? इस दुनिया में एक जैसे चेहरे वाले कई लोग होते हैं, कई बार हम अपने आसपास एक जैसे चेहरे वाले दो लोगों को देखते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऋतिक रोशन जैसा दिखने वाला एक शख्स जूस बेचता नजर आ रहा है. जी हां, यह सुनने में अजीब लग सकता है, लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको भी इस पर यकीन हो जाएगा।
हाल ही में सामने आए इस वीडियो में एक जूस विक्रेता मैंगो शेक बनाता नजर आ रहा है. इस वक्त कैमरे का फोकस मैंगो शेक पर होता है लेकिन जैसे ही कैमरा शख्स के चेहरे की तरफ जाता है। लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं. जूस बेचने वाले का चेहरा ऋतिक रोशन से बिल्कुल मेल खाता है। शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है मानो ऋतिक रोशन खुद मैंगो शेक बनाकर लोगों को खिला रहे हों. आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन जैसा दिखने वाला शख्स हाथ में मैंगो शेक का गिलास लेकर ग्राहकों को खाना परोस रहा है। जूस की दुकान पर भीड़ लग रही है.

ऋतिक रोशन के हमशक्ल का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bramha_juice_tasgaon नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 68 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि वीडियो को 6 लाख लोगों ने लाइक किया है. पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'यह फिल्टर का चमत्कार है कि यह वीडियो AI द्वारा एडिट किया गया है', एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आखिरकार ऋतिक रोशन ने रस बेचना कब शुरू किया? कृपया ध्यान दें कि यह वीडियो संपादित किया जा सकता है। अमर उजाला इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।