×

Discount on Maruti Suzuki Car: मारुति सुजुकी के इस कार मॉडल पर करें 80 हजार रुपये तक की बचत, सीमित समय के लिए ऑफर जारी

मारुति सुजुकी अपनी लोकप्रिय एसयूवी पर भारी छूट दे रही है। कंपनी ने इस कार की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की है।
 

Auto News Desk: मारुति सुजुकी अपनी लोकप्रिय एसयूवी पर भारी छूट दे रही है। कंपनी ने इस कार की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की है। लेकिन अब कार निर्माता इस मॉडल पर 80,000 रुपये तक के अलग-अलग ऑफर दे रही है। मारुति इस मॉडल पर कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दे रही है। कंपनी का यह ऑफर केवल मार्च महीने तक ही सीमित है।

मारुति की इस एसयूवी पर बंपर ऑफर
मारुति सुजुकी की जिस लोकप्रिय एसयूवी में बंपर ऑफर दिया जा रहा है उसका नाम है- मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा। कंपनी इस मॉडल पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। मारुति की इस कार पर 30 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस गाड़ी पर 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। यह ऑफर केवल मार्च महीने तक ही सीमित है। अलग-अलग जगहों के हिसाब से इस ऑफर में कुछ बदलाव भी हो सकते हैं।

पहले भी बढ़े थे दाम
पिछले महीने मारुति सुजुकी ने ग्रैंड विटारा की कीमत में 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की थी। इसके अलावा मारुति ने कई अन्य मॉडलों की कीमतों में भी 10,000 रुपये की बढ़ोतरी की है। केवल कंपनी के डेल्टा स्मार्ट हाइब्रिड एटी, ज़ेटा स्मार्ट हाइब्रिड एटी, अल्फा स्मार्ट हाइब्रिड एटी और अल्फा डुअल टोन स्मार्ट हाइब्रिड एटी मॉडल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

इस मॉडल से कड़ी प्रतिस्पर्धा है
मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की प्रतिद्वंद्वी कार टोयोटा हाईराइडर है। टोयोटा हाईराइडर की एक्स-शोरूम कीमत रु. 11.14 लाख रुपये से शुरू होती है। 20.19 लाख तक जाती है. कंपनी की वेबसाइट NexaExperience.com के मुताबिक, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की एक्स-शोरूम कीमत 10.80 लाख रुपये से शुरू होती है। मारुति की यह कार 27 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कंपनी के इस पावरफुल हाइब्रिड वेरिएंट पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है।