×

Bharat Mobility Global Expo 2024: Hyundai के पवेलियन में दिखेगी Hydrogen Fuel से चलने वाली गाड़ी!

 
हुंडई मोटर इंडिया आज (1 फरवरी) से शुरू हो रहे भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में अपने स्मार्ट मोबिलिटी समाधान और वैकल्पिक ईंधन प्रौद्योगिकियों का प्रदर्शन करेगी। ऑटोमोबाइल दिग्गज नेक्सो एसयूवी का अनावरण करेगी, जो वैकल्पिक ईंधन के रूप में हाइड्रोजन ईंधन पर चलती है। इसके अतिरिक्त, ऑटोमेकर के पास क्रेटा, टक्सन और वर्ना जैसी कारें भी होंगी जो ADAS तकनीक के साथ पेश की जाएंगी ताकि उनकी नवीनतम सुरक्षा सुविधाओं को बेहतर ढंग से बढ़ाया जा सके और यह प्रदर्शित किया जा सके कि वे कैसे काम करते हैं। .
सभी के लिए गतिशीलता विषयवस्तु है
हुंडई मोटर ने कहा कि भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में उसके बूथ की थीम मोबिलिटी फॉर ऑल होगी। नियमित ICE मॉडल से लेकर Ioniq 5 जैसी पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कारों तक, Hyundai इवेंट में विभिन्न प्रकार के वाहनों का प्रदर्शन करेगी। नेक्सो मूल रूप से एक हाइड्रोजन ईंधन सेल वाहन है और जब वैकल्पिक ईंधन की बात आती है तो यह ऑटोमेकर की रेंज प्रदर्शित करेगा। हुंडई का कहना है कि आगंतुक इसकी भविष्य की तकनीक को करीब से देखने के लिए इन वाहनों को आज़मा सकेंगे। हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एन सू किम ने कहा: हमने आगंतुकों के लिए हुंडई मोटर इंडिया के तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों और प्रौद्योगिकियों को प्रदर्शित करने के लिए कई सहभागिता क्षेत्रों के साथ एक अद्वितीय इंटरैक्टिव मंडप डिजाइन किया है।
Hyundai Ioniq 5 बढ़ाएगी खूबसूरती
पिछले साल ऑटो एक्सपो में लॉन्च की गई Ioniq 5 इलेक्ट्रिक SUV को Hyundai Pavilion में शोकेस किया जाएगा। हुंडई एक इलेक्ट्रिक एसयूवी के माध्यम से वाहन-से-चार्ज सुविधा की शक्ति का प्रदर्शन करेगी। हुंडई पवेलियन में Nexo और Ioniq 5 के अलावा Creta, Tucson और Verna जैसी कारों को भी प्रदर्शित किया जाएगा।