×

Mahindra Thar Earth Edition भारतीय बाजार में 15.40 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च, जानिए पहले से क्या बदला

 
महिंद्रा ने लॉन्च किया थार अर्थ एडिशन: ऑफ-रोडिंग के लिए मशहूर थार को अब आप डेजर्ट लुक में भी देख सकते हैं। देश की प्रमुख ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी दमदार और लोकप्रिय एसयूवी थार का नया वर्जन लॉन्च किया है। कंपनी ने थार अर्थ एडिशन को बाजार में लॉन्च किया है। यह संस्करण आपको रेगिस्तान जैसा अनुभव देगा। कंपनी ने इस नई थार में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं और नया एडिशन भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार को 2 इंजन वेरिएंट में उपलब्ध कराया है, जिसमें आपको पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प मिलेंगे।
यह लुक थार रेगिस्तान से प्रेरित है
कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह कार थार रेगिस्तान से प्रेरित है। यह कार महिंद्रा की थार विरासत को जारी रखेगी और उसी प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है। कंपनी ने नई थार को डेजर्ट फ्यूरी फिनिश दी है। कंपनी ने इस कार को ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया है। इसके अलावा यह कार 4*4 एक्सपीरियंस भी देगी। कंपनी यह फीचर LX हार्ड टॉप वेरिएंट में देगी।
ये बदलाव थार अर्थ एडिशन में किए गए हैं
कंपनी ने कार को एक्सटीरियर में डेजर्ट फ्यूरी कलर का फील दिया है। एक्सटीरियर की बात करें तो कार में सिल्वर अलॉय व्हील और मैट ब्लैक बेजल्स हैं। कार के बाहर अर्थ बैजिंग भी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने इंटीरियर में भी कुछ खास बदलाव किए हैं।
इंटीरियर की बात करें तो इसमें हल्के रंग की ब्लैक और बेज रंग की सीटें हैं। कंपनी ने कार में लेदरेट सीटें दी हैं। केबिन को डेजर्ट फ्यूरी फिनिश भी दिया गया है। एसी वेंट, स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल पर डेजर्ट फ्यूरी फिनिश उपलब्ध है।
यह नई थार 2 वेरिएंट में उपलब्ध होगी
कंपनी ने इस कार को 2 इंजन वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में पेश किया गया है। पेट्रोल वेरिएंट के मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 15.40 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 16.99 लाख रुपये है। इसके अलावा डीजल वेरिएंट में मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 16.15 लाख रुपये और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कीमत 17.60 लाख रुपये है।