×

New Nissan Kicks SUV के डिजाइन से हटा पर्दा, फोटो के साथ फीचर्स की डिटेल आई सामने, जानिए इसकी खासियत

 
जापानी कार निर्माता निसान ने वैश्विक स्तर पर अपनी कार लाइनअप का विस्तार किया है। निर्माता ने नई निसान किक्स एसयूवी का अनावरण किया है। आगामी एसयूवी का न्यूयॉर्क मोटर शो 2024 से पहले वैश्विक स्तर पर अनावरण किया गया है।
सामने आई तस्वीरों से साफ पता चलता है कि इसका डिजाइन मौजूदा मॉडल से बड़ा है और मस्कुलर भी दिखता है। नई किक एसयूवी को एक ही प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। हमें इस बारे में बताओ।
डिज़ाइन
देखने में आने वाली किक्स का डिजाइन मित्सुबिशी एक्सफोर्स जैसा ही दिखता है। फ्रंट फेशिया और साइड प्रोफाइल भी एक जैसे दिखते हैं। इसमें एक एक्सफोर्स प्रेरित ग्लासहाउस, एक स्टाइलिश टेपरिंग रूफलाइन और डीआरएल के साथ एक पूर्ण एलईडी हेडलाइट सेटअप है।
इसमें 19 इंच के अलॉय व्हील देखने को मिल सकते हैं। हालाँकि, छवि से पता चलता है कि इसमें मैट ब्लैक चंकी व्हील्स हैं।
इंटीरियर
लेटेस्ट जेनरेशन किक्स में कार कनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, इसके डैशबोर्ड में कई अहम बदलाव होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके इंटीरियर को मौजूदा मॉडल के मुकाबले प्रीमियम लुक देने की पूरी कोशिश की जाएगी।
इसके अलावा कार में मल्टी-फंक्शनल इंफोटेनमेंट सिस्टम, टच सेंसिटिव कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग पैड, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 4 यूएसबी पोर्ट, वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी मिलेगी।
नई किक्स में पैनोरमिक सनरूफ और हेडरेस्ट माउंटेड BOSE स्पीकर भी मिलेंगे। जबकि मित्सुबिशी XForce में ये फीचर्स नहीं दिए गए हैं।