×

Huawei Luxeed S7: शुरू हुई हुआवे की ईवी की डिलीवरी, इतनी है प्रीमियम सेडान की कीमत!

 
Huawei Luxeed S7: चीनी मोबाइल कंपनी Huawei ने अपनी इलेक्ट्रिक कार Luxeed S7 की डिलीवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने इस वाहन को चेरी ऑटो के साथ मिलकर विकसित किया है। इस गाड़ी में कंपनी किस तरह की सुविधाएं दे रही है? इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है? हम आपको इस खबर में यही जानकारी दे रहे हैं।
लक्सीड एस7 प्रीमियम ईवी डिलीवरी के लिए तैयार है
रिपोर्ट के मुताबिक, हुआवेई के अधिकारियों ने कहा कि बड़ी संख्या में लक्सीड एस7 प्रीमियम ईवी का निर्माण किया गया है और अब ग्राहकों तक पहुंचाया जाना शुरू हो गया है। हुआवेई के प्रबंध निदेशक और स्मार्ट कार सॉल्यूशंस के अध्यक्ष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर एक पोस्ट साझा कर सेडान की डिलीवरी की जानकारी दी।
ये हैं फीचर्स
Huawei की नई इलेक्ट्रिक कार कई धांसू फीचर्स दे रही है। कंपनी इस गाड़ी में ऑटोमैटिक ड्राइविंग सिस्टम 2.0, हार्मनी ओएस पावर्ड स्मार्ट कॉकपिट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दे रही है। वाहन को एक बार चार्ज करने के बाद अधिकतम 855 किलोमीटर की रेंज मिलती है। हालाँकि, इसके अन्य वेरिएंट भी 550, 630, 705 किमी की रेंज प्रदान करते हैं। पांच मिनट की चार्जिंग के बाद इसमें 215 किमी और 15 मिनट की चार्जिंग के बाद 430 किमी की रेंज मिलती है। वाहन को सिंगल और डुअल मोटर विकल्पों के साथ पेश किया गया है।
इलेक्ट्रिक सेडान की कीमत
Huawei की Luxid S7 इलेक्ट्रिक सेडान की कीमत 34,600 डॉलर है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत 28.27 लाख रुपये है।