×

MG Motor ने Comet EV, Hector, Gloster और Astor के घटाए दाम, यहां देखिए अपडेटेड प्राइस लिस्ट!

 
एमजी मोटर इंडिया ने मॉरिस गैराज ब्रांड की 100वीं वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए देश में चुनिंदा मॉडलों की कीमतों में कटौती की घोषणा की है। भारत की पहली ऑटोनॉमस प्रीमियम एसयूवी एमजी ग्लॉस्टर की कीमतें कम करने के साथ ही कंपनी ने एसयूवी हेक्टर और एस्टर के साथ-साथ एस्टर ईवी और कॉमेट ईवी की कीमतें भी कम कर दी हैं। कंपनी ने सभी गाड़ियों पर 1.31 लाख रुपये तक की छूट दी है. इतना ही नहीं, कार निर्माता ने ZS EV का एक नया एंट्री-लेवल एक्जीक्यूटिव ट्रिम भी पेश किया है।
नई कीमत
आपको बता दें कि कंपनी ने हेक्टर एसयूवी के साथ भारतीय बाजार में कदम रखा था। इस एसयूवी के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट की शुरुआती कीमत क्रमश: 6,000 रुपये और 79,000 रुपये कम की गई है। जिसके बाद अब आपको पेट्रोल वेरिएंट के लिए 14.94 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट के लिए 17.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) चुकाने होंगे।
इसके साथ ही कंपनी ने Gloster और Comet EV की कीमत में और कटौती की है। एमजी मोटर ने ग्लोस्टर की कीमत में 1.31 लाख रुपये की कटौती की है, जिसके बाद अब यह एसयूवी 37.49 लाख रुपये में उपलब्ध होगी। वहीं, Comet EV की कीमत में 99,000 रुपये की कटौती की गई है, जिससे इसकी शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये हो गई है।
ZS EV का नया एंट्री-लेवल ट्रिम
एमजी ने ZS EV का एक नया एंट्री-लेवल एक्जीक्यूटिव ट्रिम भी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत रु। 18.98 लाख. नया ट्रिम ZS EV रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। जिसकी कीमत 3.9 लाख रुपये कम है। 22.88 लाख.
नए एंट्री-लेवल ट्रिम में लेवल 2 ऑटोनॉमस ड्राइविंग सिस्टम (ADAS) मिलता है। इसके अलावा ट्रैफिक जाम असिस्ट, स्पीड असिस्ट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा के साथ रियर पार्किंग सेंसर, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग, लेन फंक्शन और एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, हिल डिसेंट कंट्रोल, 6 एयरबैग, हिल स्टार्ट असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए थे। . है इस ईवी में 50.3kWh बैटरी पैक है। कंपनी का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 461 किमी की रेंज देने में सक्षम है।