×

Volvo XC40 Recharge: सिंगल मोटर वेरिएंट में लॉन्च हुई वोल्वो की स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार, जानें कीमत!

 
वॉल्वो कार्स इंडिया ने अपने XC40 रिचार्ज EV का सिंगल मोटर वेरिएंट रुपये में लॉन्च किया है। इसे 54.95 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि यह सस्ता वेरिएंट मौजूदा मॉडल से करीब 3 लाख रुपये सस्ता है। आइए, हमें इसके बारे में बताएं.
XC40 रिचार्ज का बुकिंग विवरण
XC40 रिचार्ज की बुकिंग विशेष रूप से ऑनलाइन होगी और आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बुक कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक नजदीकी वॉल्वो कार इंडिया बिजनेस पार्टनर के यहां भी अपनी कार की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। कार की प्री-बुकिंग आज से शुरू होगी। XC40 रिचार्ज सिंगल मोटर को होसाकोटे, बेंगलुरु और कर्नाटक सुविधाओं में मौजूदा वाहन लाइनअप के साथ असेंबल किया गया है।
रेंज और प्रदर्शन
परफॉर्मेंस और रेंज की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज पर 475 किलोमीटर की WLTP प्रमाणित रेंज प्रदान करती है। इसके अलावा, 238hp के पावर आउटपुट और 420Nm के टॉर्क के साथ, XC40 रिचार्ज केवल 7.3 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है।
कंपनी ने क्या कहा?
नए वेरिएंट के लॉन्च पर कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि साल 2022 में लॉन्च किए गए XC40 रिचार्ज की भारी सफलता के बाद, हम इसके सिंगल मोटर वेरिएंट – XC40 रिचार्ज का अनावरण करते हुए खुश हैं। हमारे ग्राहक आधार का विस्तार करने और भारतीय ईवी बाजार को बढ़ाने के लिए हमारी निरंतर प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करने के लिए वाहन की कीमत रणनीतिक रूप से तय की गई है। XC40 रिचार्ज को बेंगलुरु के होसाकोटे प्लांट में असेंबल किया गया है।