×

Activa के दांत खट्टे करने लॉन्च हुआ Hero का नया स्पोर्टी लुक में वाला स्कूटर, कीमत मात्र इतनी!

 
भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियों में से एक हीरो मोटो कॉर्प द्वारा भारतीय बाजार में एक नया स्कूटर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने Pleasure Plus xtec Sports नाम से नया स्कूटर लॉन्च किया है। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि कंपनी ने इस नए स्कूटर में किस तरह के फीचर्स दिए हैं। साथ ही इसकी एक्स-शोरूम कीमत क्या है?
हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स लॉन्च
हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स स्कूटर लॉन्च किया है। प्लेजर प्लस रेंज में कंपनी ने इसे स्टैंडर्ड Xtec और Xtec कनेक्टेड ट्रिम रेंज के बीच लॉन्च किया है।
क्‍या हैं खूबियां
कंपनी ने हीरो की नई प्लेजर प्लस एक्सटेक स्पोर्ट्स में नया कलर पेश किया है। इसके साथ ही इसमें अनोखे ग्राफिक्स भी हैं। कंपनी ने युवाओं को आकर्षित करने के लिए इसे स्पोर्ट्स लुक दिया है। इस वेरिएंट में नई एम्ब्रेक्स को ऑरेंज ब्लू कलर दिया गया है। इसके साथ ही एलसीडी स्क्रीन पर एसएमएस अलर्ट, कॉल रिसीव करने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
कितना शक्तिशाली इंजन है
हीरो के नए स्कूटर में एडवांस्ड एग्जॉस्ट तकनीक वाला 110 सीसी का इंजन है। जिसके साथ CVT ट्रांसमिशन दिया गया है. इसमें 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसके साथ 10 इंच व्हील, टेलिस्कोपिक फॉर्क, मोनोशॉक सस्पेंशन, ड्रम ब्रेक और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है।
मूल्य कितना है
कंपनी ने इस स्कूटर को 79738 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। यह प्लेज़र प्लस एक्सटेक रेंज में एक और टॉप वेरिएंट है।