×

Lok Sabha 2024: जंगलराज, नक्सलवाद से पीएम मोदी का आरजेडी और कांग्रेस पर वार, नीतीश की तारीफ की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बिहार के जमुई में चुनावी रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने चिराग पासवान को अपना छोटा भाई बताया.
 

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बिहार के जमुई में चुनावी रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने चिराग पासवान को अपना छोटा भाई बताया. नीतीश कुमार के काम की सराहना की और लैंड फॉर जॉब्स मुद्दे पर लालू यादव को घेरा.

पीएम मोदी के संबोधन की प्रमुख बातें
जमुई की इस धरती पर आज उमड़ी भीड़ बता रही है कि जनता का मूड क्या है. जम्मू से बीजेपी और एनडीए के पक्ष में उठी ये आवाज बिहार के साथ-साथ पूरे देश में गूंज रही है.
रेलवे भर्ती के नाम पर गरीब युवाओं से जमीन रजिस्ट्री कराने वाले लोग कभी भी बिहार के युवाओं का भला नहीं कर सकते।
अहंकारी गठबंधन ने जनता के समय में जर्जर रेलगाड़ियाँ ही चलायीं। लेकिन अब पूरे देश की तरह बिहार के लोग भी वंदे भारत ट्रेन में सफर कर रहे हैं.
आज का भारत विश्व को दिशा दिखाता है। अब दुनिया देख रही है कि मात्र 10 वर्षों में भारत की प्रतिष्ठा और रुतबा कितना बढ़ गया है।
बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखा रही है. बिहार की इस धरती ने आजादी की लड़ाई और आजाद भारत की नींव को मजबूत करने में बड़ी भूमिका निभाई। लेकिन दुर्भाग्य से आजादी के बाद बिहार की क्षमता के साथ न्याय नहीं हो सका।