×

Entertainment News: सुपरस्टार अजित कुमार हमर एसयूवी में हैरतअंगेज स्टंट करते दिखे, जानें इस पावरफुल गाड़ी की खासियत

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जहां उनकी कार पलटी हुई मिली है. ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग से सामने आया है.
 

Entertainment News Desk: साउथ सुपरस्टार अजित कुमार का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जहां उनकी कार पलटी हुई मिली है. ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग से सामने आया है. वह अपनी फिल्म का स्टंट सीन शूट कर रहे थे. जिसे वह किसी बॉडी डबल की मदद से नहीं बल्कि खुद ही कर रहे थे। अजित कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। कार मुख्य राजमार्ग पर पलट कर दूर जा गिरी. आइए दिखाते हैं ये भयानक वीडियो. अजित कुमार का यह वीडियो फिल्म 'विदामुयार्ची' का है। इसका निर्माण लीका प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये क्लिप पिछले साल नवंबर का है. जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

वीडियो अजीत कुमार द्वारा
वीडियो में देखा जा सकता है कि अजित कुमार ड्राइविंग सीट पर हैं. उन्होंने एक व्यक्ति को बंधक भी बना लिया. एक अन्य क्लिप में, कार की गति तेज़ हो जाती है और पलट जाती है। कार पलटते ही टीम एक्टर को संभालने के लिए दौड़ पड़ती है. वीडियो के अंत में कम से कम 15-20 लोगों को अभिनेता की कार की ओर बढ़ते देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया
अजीत कुमार का यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हर कोई सुपरस्टार की हिम्मत की तारीफ कर रहा है. फैंस का कहना है कि यही समर्पण उन्हें सुपरस्टार बनाता है। सभी उन्हें सलाम कर रहे हैं.