×

Bigg Boss 17 के बाद फिर विकी जैन संग नजर आएंगी अंकिता लोखंडे, पोस्टर देख लोगों को याद आएगा 'मुगल-ए-आजम'

'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही म्यूजिक एल्बम 'ला पिला दे शराब' में साथ नजर आएंगे, जिसे लेकर उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।
 

Pics Desk: 'बिग बॉस 17' के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही म्यूजिक एल्बम 'ला पिला दे शराब' में साथ नजर आएंगे, जिसे लेकर उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का टीजर जारी किया है, जिसमें विक्की जैन शराब पीते नजर आ रहे हैं, जबकि अंकिता तैयार होती नजर आ रही हैं। टीजर देखने के बाद फैंस इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। गाने के टीजर में देखा जा सकता है कि म्यूजिक वीडियो में विक्की एक शराबी पति की भूमिका में नजर आएंगे. टीजर में वह हाथ में बोतल लिए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वह अंकिता को धक्का देते हुए भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सौरभ सचदेवा की भी झलक देखी जा सकती है, जो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है.

गाने का टीजर फैन्स को काफी पसंद आया है
गाने का टीजर शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन दिया, 'प्यार के नशीले आकर्षण का राज उजागर करें #LaaPilaDeSharaab का टीजर अब रिलीज हो गया है।' अंकिता और विक्की यह गाना 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है, जिसे लेकर फैंस अंकिता द्वारा शेयर किए गए टीजर पोस्ट के कमेंट्स में अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. यह इस जोड़ी का पहला म्यूजिक वीडियो होगा। गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है, जबकि मनन भारद्वाज ने संगीत तैयार किया है।

5 अप्रैल को रिलीज होगी
इससे पहले भी अंकिता लोखंडे ने अपने म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर भी शेयर किया था, जिसमें वह सिर झुकाए बैठी नजर आ रही थीं. पोस्ट में एक्ट्रेस साफ तौर पर उदास नजर आ रही थीं, जबकि उनके पति विक्की हाथ में गिलास लिए हुए थे और उनके चेहरे पर गुस्सा दिख रहा था। बाद में उन्होंने एक और पोस्टर शेयर कर बताया कि दोनों का गाना 5 अप्रैल को रिलीज होगा. आपको बता दें कि इससे पहले अंकिता और विक्की 'बिग बॉस 17' में साथ नजर आए थे।