×

Jio लाया दमदार प्लान! हाई स्पीड डेटा के साथ,1 साल तक फ्री मिलेगा Amazon Prime..

 
पसंदीदा फिल्में और शो देखने से लेकर वेब सीरीज तक, ओटीटी प्लेटफॉर्म अब सबसे लोकप्रिय विकल्प बन गए हैं। यदि आप भारत की सबसे लोकप्रिय ओटीटी सेवाओं में से एक, अमेज़ॅन प्राइम की सदस्यता के लिए पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो Jio उपयोगकर्ताओं के पास एक शानदार अवसर है।
जियो यूजर्स को एक खास प्लान के साथ साल भर फ्री में Amazon Prime का फायदा मिल रहा है। वैसे तो रिलायंस जियो कई सालाना प्लान ऑफर कर रहा है, लेकिन अगर आप साल भर रोजाना 2GB डेटा चाहते हैं तो 3,227 रुपये का प्लान सबसे अच्छा है। इससे बार-बार रिचार्ज कराने का झंझट भी खत्म हो जाता है।
मुफ़्त अमेज़न प्राइम वार्षिक योजना
जियो 3,225 रुपये में पूरे साल के लिए फ्री अमेज़न प्राइम वाला प्लान ऑफर कर रहा है। यह प्लान 2GB डेली डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प देता है। इसके अलावा, वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस भेजने का विकल्प है। यह प्लान 365 की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस तरह इसके साथ कुल 730GB डेटा का लाभ मिलता है।
सालाना प्लान से रिचार्ज करने पर पूरे साल के लिए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इसके अलावा Jio ऐप्स (जैसे JioTV, JioCinema और JioCloud) का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा इस प्लान के साथ योग्य यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिल रहा है। इसके लिए यूजर के क्षेत्र में कंपनी की 5G सेवाएं उपलब्ध होनी चाहिए। यूजर के पास 5G सपोर्ट वाला स्मार्टफोन भी होना चाहिए।