×

boAt Ultima Select Smartwatch: 2.01 इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स के साथ लॉन्च हुई boAt की नई स्मार्टवॉच, जानें कीमत!

 
अगर आप बजट में प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाह रहे हैं तो बॉट की नई वॉच आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है। हाल ही में, ब्रांड ने 100 घंटे का Rockerz 255 ANC नेकबैंड लॉन्च किया था और अब कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच के रूप में बॉट अल्टिमा सेलेक्ट लॉन्च किया है। नई घड़ी दिखने में काफी प्रीमियम है। इसमें पतली धातु डिज़ाइन के साथ एक कार्यात्मक मुकुट भी है। आप इसे तीन अलग-अलग स्ट्रैप विकल्पों में खरीद सकते हैं, जिनमें सिलिकॉन, मेटल और मैग्नेटिक स्ट्रैप शामिल हैं। आइए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं...
बड़ा एमोलेड डिस्प्ले और कॉलिंग सपोर्ट
बॉट अल्टिमा सेलेक्ट में 2.01-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1000 निट्स तक है। वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है और कॉलिंग के लिए वॉच में इन-बिल्ट माइक और स्पीकर भी है। इसमें नंबर डायल करने के लिए एक डायल पैड भी है और आप इसमें 10 कॉन्टैक्ट्स भी सेव कर सकते हैं। यह घड़ी 100 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉचफेस का भी समर्थन करती है। इसमें वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट है।
हेल्थ और स्मार्ट फीचर्स की भरमार
स्मार्टवॉच में हृदय गति की निगरानी, ​​​​रक्त-ऑक्सीजन (SpO2) की निगरानी और तनाव और नींद की ट्रैकिंग सहित कई स्वास्थ्य विशेषताएं भी हैं। यह वॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड को भी सपोर्ट करती है। यह घड़ी पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आती है। घड़ी की अन्य विशेष सुविधाओं में पेमेंट क्यूआर, सेडेंटरी अलर्ट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, बिल्ट-इन गेम्स, वेदर अपडेट, अलार्म, काउंटडाउन, स्टॉपवॉच, डीएनडी और फाइंड माई फोन शामिल हैं।
कीमत और उपलब्धता
बॉट अल्टिमा सेलेक्ट स्टील ब्लैक, डीप ब्लू, कूल ग्रे और एक्टिव ब्लैक रंग विकल्पों में आता है। स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत 2,999 रुपये है। यह 9 फरवरी से अमेज़न और कंपनी की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।