×

Amazon Deal: Lenovo ThinkPad Laptop की क्या शानदार डील आयी है, सीधे 74 हजार की छूट!

 
अगर आप लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है जहां से आप सस्ता लैपटॉप खरीद सकते हैं। दरअसल, ई-कॉमर्स साइट Amazon समय-समय पर रीफर्बिश्ड स्मार्टफोन की लिस्ट जारी करती है, जिससे आप बेहद कम कीमत में एक अच्छा लैपटॉप खरीद सकते हैं। ऐसा ही एक ऑफर लेनोवो थिंकपैड लैपटॉप के लिए है।
कीमत और ऑफर
लेनोवो थिंकपैड 6वीं जेनरेशन लैपटॉप की कीमत 89,999 रुपये है, क्योंकि यह एक रीफर्बिश्ड लैपटॉप है। ऐसे में इसे 74 हजार रुपये की छूट के साथ महज 15,899 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। आप चाहें तो सिर्फ 10 रुपये ही दे सकते हैं. लैपटॉप को 771 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं। बैंक डिस्काउंट ऑफर में 150 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। अगर आपको लैपटॉप पसंद नहीं आता है तो आप इसे 7 दिन के अंदर वापस कर सकते हैं। लैपटॉप की खरीद पर 6 महीने की वारंटी दी जा रही है। निःशुल्क डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध है।
स्पेसिफिकेशन्स
यह एक नवीनीकृत लेनोवो थिंकपैड 6वीं पीढ़ी का लैपटॉप है। इसमें Intel Core i5 सपोर्ट है। इसका स्क्रीन साइज 14 इंच है। लैपटॉप 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। लैपटॉप में Windows 11 सपोर्ट दिया गया है. इसमें दी गई सीपीयू स्पीड 2.3GHz है।
क्या होते हैं रिफर्बिस्ड प्रोडक्ट
आम तौर पर, नवीनीकृत उत्पाद पुराने होते हैं जिनकी मरम्मत की जाती है और उपभोक्ताओं को बेचा जाता है। ये नए लैपटॉप की तरह हैं, जो ग्राहकों को एक निश्चित अवधि की वारंटी के साथ पेश किए जाते हैं।