×

Samsung की Grand Republic Sale में इन फोन और प्रोडक्ट्स पर भारी छूट, फायदेमंद डील को देख खुश हुए ग्राहक

 
सैमसंग की द ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल ऑफर: सैमसंग प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सैमसंग इंडिया ने अपनी ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल शुरू की है। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंसेज समेत कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है। सेल में ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स को शानदार डील के साथ खरीदने का मौका मिलता है। इस बीच, यदि आप सैमसंग उत्पादों को भारी छूट और शानदार डील के साथ खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप यहां विवरण देख सकते हैं।
सेल के दौरान ग्राहक एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक जैसे प्रमुख बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके सैमसंग उत्पादों पर 22.5% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में सैमसंग के लोकप्रिय गैलेक्सी ए, एम, एफ और एस सीरीज के स्मार्टफोन पर 57% तक की छूट मिल रही है। सैमसंग का प्रीमियम गैलेक्सी Z फोल्डेबल फोन भी भारी डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल में सैमसंग गैलेक्सी एस23 फोन को सिर्फ 54,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा लैपटॉप, टीवी और अन्य चीजें भी कम कीमत में खरीदी जा सकती हैं।
लैपटॉप डील्स पर भी आपको छूट मिल सकती है
सेल के दौरान लैपटॉप को कम कीमत में भी खरीदा जा सकता है। रिपब्लिक डे सेल लैपटॉप डील में गैलेक्सी बुक गो, गैलेक्सी बुक3 सीरीज और गैलेक्सी बुक 3 प्रो मॉडल पर 46% तक की छूट शामिल है। चुनिंदा गैलेक्सी टैबलेट, वियरेबल्स और एक्सेसरीज़ पर 50% तक की छूट।
चुनिंदा सैमसंग टीवी पर पैसे बचाने का मौका है
उपभोक्ताओं के पास सैमसंग टीवी को सस्ती कीमत पर खरीदने का भी मौका है। रिपब्लिक डे सेल में सैमसंग अपने प्रीमियम और लाइफस्टाइल टीवी मॉडल पर 48% तक की छूट और रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। 15,250 तक अतिरिक्त लाभ उपलब्ध हैं। सैमसंग नियो QLED और QLED टीवी मॉडल भी साउंडबार, गैलेक्सी S23 अल्ट्रा, द सेरिफ़ टीवी जैसे मुफ्त उपहारों के साथ आ रहे हैं। आपको बता दें कि फ्री गिफ्ट में गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा की कीमत 124,990 रुपये है। जबकि 50 इंच सेरिफ़ टीवी की कीमत 69,990 रुपये और साउंडबार की कीमत 38,990 रुपये है।
घरेलू सामानों पर भी छूट मिल रही है
जहां तक ​​घरेलू उपकरणों की बात है, सेल में चुनिंदा सैमसंग रेफ्रिजरेटर मॉडल पर 52 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत 15,125 रुपये तक का फायदा दिया जा रहा है। माइक्रोवेव डील में 28 लीटर स्लिमफ्राई और 32 लीटर बेस्पोक मॉडल पर 45% तक की छूट दी गई है। इकोबबल रेंज के तहत वॉशिंग मशीन पर 49% तक की छूट और रु. 3,000 अपग्रेड बोनस है.
यह बिक्री लाभ सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ सैमसंग शॉप ऐप और ऑफलाइन सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर होस्ट किया जा रहा है। बिक्री से जुड़ी सारी जानकारी आपकी जानकारी के लिए यहां है। लाभ पाने के लिए आप सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट, संबंधित ऐप्स और ऑफलाइन स्टोर्स पर जा सकते हैं।