×

Reliance Jio ने लॉन्च किया AirFiber booster प्लान, इन यूजर्स को मिलेंगे बेनिफिट्स!

 
Jio ने दो नए डेटा पैक लॉन्च किए हैं। जियो के इस डेटा बूस्टर पैक में यूजर्स को 500GB तक डेटा का लाभ मिलता है। साथ ही ये प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए पेश किए गए हैं। जियो फिलहाल देश के कई टेलीकॉम सर्किल में मोबाइल और ब्रॉडबैंड सेवाएं दे रही है। इतना ही नहीं, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने सभी टेलीकॉम सर्किल में 5G सर्विस भी लॉन्च कर दी है. Jio ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ये डेटा बूस्टर पैक लॉन्च किए हैं।
JioAirFiber के लिए लॉन्च किए गए इन दोनों नए डेटा बूस्टर पैक में यूजर्स को 50 पैसे खर्च करके 1GB डेटा का लाभ मिलेगा। जियो का यह डेटा बूस्टर पैक पहले से चल रहे प्लान के साथ काम करेगा। इन दोनों पैक की वैधता मौजूदा प्लान की वैधता तक होगी। ये दोनों प्लान उन यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं जो ज्यादा डेटा खर्च करते हैं। आइए जानते हैं जियो के इन दोनों डेटा बूस्टर पैक के बारे में...
101 रुपये का प्लान
यह Jio AirFiber ब्रॉडबैंड प्लान 101 रुपये + जीएसटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 100GB डेटा मिलता है। यह योजना वर्तमान योजना समाप्त होने तक वैध है। इस प्लान में यूजर्स को कोई वॉयस कॉल बेनिफिट नहीं मिलता है। साथ ही इसमें यूजर्स को पहले से चल रहे प्लान के मुताबिक इंटरनेट स्पीड का भी फायदा मिलेगा।
251 रुपये का प्लान
Jio AirFiber का यह डेटा बूस्टर प्लान 251 रुपये + जीएसटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 500GB डेटा का लाभ मिलता है, यानी 50 पैसे में यूजर्स को 1GB डेटा मिलता है। यह प्लान यूजर्स के पहले से चल रहे प्लान के साथ भी काम करेगा। Jio AirFiber के लिए इन दोनों बूस्टर पैक का लाभ 1TB डेटा समाप्त होने के बाद उचित उपयोग नीति के तहत लिया जा सकता है। यह प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए है और मौजूदा प्लान की वैधता और बिल साइकल तक वैध रहेगा।