×

Laptop: ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लाने की तैयारी में Lenovo, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हो सकता है लॉन्च

लेनोवो टॉप टेक कंपनियों में से एक है, जो अपने ग्राहकों के लिए खास लैपटॉप लाती रहती है। हाल ही में कंपनी ने भारत में लीजन 9आई लैपटॉप लॉन्च किया है।
 

Tech News Desk: लेनोवो टॉप टेक कंपनियों में से एक है, जो अपने ग्राहकों के लिए खास लैपटॉप लाती रहती है। हाल ही में कंपनी ने भारत में लीजन 9आई लैपटॉप लॉन्च किया है। अब कंपनी अनोखे डिजाइन वाला लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक नई रिपोर्ट सामने आई है कि कंपनी अब आने वाले दिनों में ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी में है। लैपटॉप की घोषणा बार्सिलोना में आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 के दौरान की जा सकती है। इसके अलावा कंपनी अपने कुछ लैपटॉप को अपग्रेड भी कर सकती है।

लेनोवो एक पारदर्शी लैपटॉप ला रहा है
आपको बता दें कि विंडोज़ रिपोर्ट से पता चला है कि लेनोवो के ट्रांसपेरेंट लैपटॉप का डिज़ाइन सामने आया है।
दावा किया गया है कि कंपनी इस कॉन्सेप्ट डिवाइस को MWC 2024 में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि यह इवेंट 26 फरवरी से 29 फरवरी तक आयोजित होने वाला है.
रिपोर्ट में दी गई तस्वीरें लेनोवो ब्रांडिंग और पारदर्शी डिस्प्ले के साथ बेज़ल-लेस डिज़ाइन दिखाती हैं।
लेनोवो के इस लैपटॉप का डेक रिफ्लेक्टिव है और पूरी तरह से अपारदर्शी भी हो सकता है।
इसके प्राथमिक आंतरिक घटकों को पारदर्शी शरीर के अंदर और नीचे रखा जाएगा, जहां उन्हें देखा नहीं जा सकेगा।
इसमें एक पतला फ्रेम होगा जो अपारदर्शी भाग और पूरे डेक को घेरेगा और इसमें कई कनेक्टिविटी पोर्ट होने की संभावना है।

इस लैपटॉप को अपग्रेड किया जाएगा
आपको बता दें कि अभी तक इस लैपटॉप के कोई स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आए हैं, लेकिन इसके विंडोज 11 पर चलने की उम्मीद है।
आपको बता दें कि यह मॉडल क्लासिक लैपटॉप से ​​ज्यादा डुअल-स्क्रीन लैपटॉप जैसा दिखता है। उम्मीद है कि कंपनी MWC 2024 में लॉन्च के समय इस लैपटॉप के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करेगी।
इसके अलावा कंपनी अपने कुछ लैपटॉप को अपग्रेड करने जा रही है, जिसमें लेनोवो थिंकबुक 14 जी4, लेनोवो थिंकपैड टी14 जेन 5 (इंटेल और एएमडी वर्जन), लेनोवो थिंकपैड टी16 जेन 3, लेनोवो थिंकपैड x12 डिटैचेबल जेन लेनोवो और लेनोवो थिंकपैड टी14 जेन शामिल हैं। 2 और लेनोवो थिंकपैड T16 Gen. .