×

Motrola ने लॉन्च किया नए कलर में Moto Razr 40 Ultra, जानिए कीमत, फीचर्स और बाकी सबकुछ

फोल्डिंग स्मार्टफोन: मोटोरोला ने कुछ हफ्ते पहले फोल्डेबल फ्लिप फोन लॉन्च किया था, जिसका नाम मोटो रेजर 40 अल्ट्रा है। अब कंपनी ने इस फोन को नए पीच फज कलर में लॉन्च किया है। मोटोरोला का यह फ्लिप फोन नए रंग में बेहद खूबसूरत दिखता है।
 

फोल्डिंग स्मार्टफोन: मोटोरोला ने कुछ हफ्ते पहले फोल्डेबल फ्लिप फोन लॉन्च किया था, जिसका नाम मोटो रेजर 40 अल्ट्रा है। अब कंपनी ने इस फोन को नए पीच फज कलर में लॉन्च किया है। मोटोरोला का यह फ्लिप फोन नए रंग में बेहद खूबसूरत दिखता है।

मोटोरोला का नया फोल्डेबल फोन
कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारतीय बाजार में नए फोन के लॉन्च की घोषणा की और बताया कि यह फोन 12 जनवरी से अमेज़न इंडिया और मोटोरोला की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके नए कलर वेरिएंट की कीमत 79,999 रुपये तय की है, लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी इस फोन को सिर्फ 69,999 रुपये में बेचेगी। इसका मतलब है कि इस फोन की शुरुआती खरीदारी पर यूजर्स को 10,000 रुपये का सीधा फायदा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स इस फोन को 7,778 रुपये प्रति माह की ईएमआई के बिना भी खरीद सकते हैं। इस फोन के लिए जारी किए गए पोस्टर में कंपनी ने दुनिया का सबसे बड़ा एक्सटर्नल डिस्प्ले होने का भी दावा किया है।

फोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन

  • कवर डिस्प्ले: इस फोन में 3.6 इंच क्विक व्यू पोलराइज्ड कवर डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है।
  • मेन डिस्प्ले: इस फोन में 6.9 इंच फ्लेक्स व्यू फोल्डेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इसका रिफ्रेश रेट 165Hz है।
  • कैमरा: इसमें OIS सपोर्ट के साथ 12MP प्राइमरी बैक कैमरा, 13MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस कैमरा और मैक्रो शॉट सपोर्ट है।
  • फ्रंट कैमरा: इस फोन के फोल्डिंग डिस्प्ले में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है।
  • प्रोसेसर: फोन एड्रेनो 730 जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट पर चलता है।
  • बैटरी: फोन में 33W फास्ट चार्जिंग और 5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3800mAh की बैटरी है।
  • कनेक्टिविटी: कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल-सिम (नैनो + eSIM), 5G, वाईफाई 6E, ब्लूटूथ 5.3, NFC, USB 2.0, GPS, GLONASS और गैलीलियो फीचर हैं।
  • रंग विकल्प: नए पीच फ़ज़ रंग के साथ, फोन ग्लेशियर ब्लू, विवा मैजेंटा और इनफिनिटी ब्लैक सहित कुल 4 रंगों में उपलब्ध है।

फोन को जुलाई 2023 में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 89,999 रुपये थी। हालाँकि, कुछ दिन पहले कंपनी ने अपने Moto रेज़र 40 और मोटो रेज़र 40 अल्ट्रा की कीमत 10,000 रुपये कम कर दी थी।