×

बजट फोन लवर्स के लिए गुड न्यूज़, जल्द Nokia के फोन्स बनाने वाली कंपनी ला रही धांसू Smartphones

 
HMD ग्लोबल पहली बार अपने ब्रांड के तहत एक स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है और हैंडसेट का एक कथित रेंडर अब ऑनलाइन सामने आया है। अब तक फिनिश कंपनी नोकिया ब्रांड के तहत स्मार्टफोन जारी करती रही है।
रियर पैनल पर नए HMD लोगो के साथ हैंडसेट का डिज़ाइन बताता है कि यह जल्द ही बदल सकता है। अब हमारे पास इसका सटीक अंदाजा है कि पहली बार लॉन्च होने पर हैंडसेट कैसा दिख सकता है।
हैंडसेट को काले रंग में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है। एचएमडी लोगो फोन के बैक पैनल के बीच में दिखाई देता है और हैंडसेट पर कहीं भी कोई अन्य ब्रांडिंग दिखाई नहीं देती है।
एचएमडी अपने पहले हैंडसेट को मॉडल नंबर N159V नाम देने की योजना बना रही है, लीक हुई छवि से पता चलता है कि यह एक मिडरेंज फोन होगा। ऐसा लग रहा है कि फोन प्लास्टिक बैक पैनल और पावर वॉल्यूम बटन से लैस होगा।
लीक हुए रेंडर में HMD के पहले स्मार्टफोन में एक फ्लैट डिस्प्ले दिखाया गया है। स्मार्टफोन के रेंडर्स से यह भी पता चलता है कि यह सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट-फेसिंग कैमरे से लैस होगा जो स्क्रीन के शीर्ष पर रखा गया है।
यह पहली बार नहीं है जब हमने सुना है कि कंपनी HMD-ब्रांडेड डिवाइस लॉन्च करने की योजना बना रही है। पिछले सितंबर में, एचएमडी ग्लोबल के सीईओ जीन-फ्रेंकोइस बेरिल ने घोषणा की थी कि फिनिश कंपनी जल्द ही एचएमडी ब्रांड के तहत जारी फोन के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी।
कंपनी 2016 से वैश्विक स्तर पर नोकिया-ब्रांडेड फोन की मार्केटिंग कर रही है। HMD ग्लोबल ने पिछले साल कहा था कि HMD ब्रांडिंग वाले फोन जल्द ही आएंगे। कंपनी का पहला HMD-ब्रांडेड मॉडल मिड-रेंज फोन के तौर पर पेश किया जा सकता है। इससे पहले एचएमडी ग्लोबल की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि फोन का नाम क्या होगा।