×

iQOO Neo 9 Pro भारत में इस दिन होगा लॉन्च, 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 144Hz OLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा बहुत कुछ! जानें संभावित कीमत

 
iQOO Neo 9 Pro गेमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। कंपनी के सीईओ निपुण मारिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस गेमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट शेयर की है। यह स्मार्टफोन पिछले महीने के अंत में चीनी बाजार में लॉन्च किया गया था। iQOO इंडिया ने कुछ दिन पहले इस गेमिंग स्मार्टफोन को टीज किया था। भारत में भी यह स्मार्टफोन चीनी वेरिएंट वाले फीचर्स के साथ आ सकता है। इसमें 16GB रैम, 120W फास्ट चार्जिंग समेत कई दमदार फीचर्स हैं। आइए जानते हैं आइकू के इस आगामी गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और संभावित कीमत आदि के बारे में...
इसे 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा iQOO ने चीनी बाजार में Neo 9 Pro के साथ-साथ Neo 9 5G भी लॉन्च किया है। हालाँकि, यह फोन अभी भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा। iQoo के CEO निपुण मारिया ने अपने ट्विटर (X) पोस्ट में इसकी लॉन्च डेट 22 फरवरी 2024 बताई है। साथ ही इसमें प्रो-ग्रेड फीचर्स होने की भी पुष्टि हुई है। इस फोन को भारत के अलावा ग्लोबली भी पेश किया जा सकता है।
ये फीचर्स आपको मिलेंगे
चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 9 Pro में 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 2800 x 1260 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। इस गेमिंग स्मार्टफोन का डिस्प्ले 144Hz हाई रिफ्रेश रेट और HDR सपोर्ट करता है।
आइकू का यह गेमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन 16GB रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज द्वारा समर्थित है।
इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा फोन में दूसरा रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा है।
iQoo के इस फोन में 5,160mAh की बैटरी है और यह 120W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें एंड्रॉइड 14 पर आधारित फनटचओएस का सपोर्ट मिल सकता है।