×

Nothing Phone 2a का इंडिया लॉन्च कंफर्म, Flipkart पर हुआ लिस्ट, ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ जल्द होगी एंट्री!

 
नथिंग फोन 2(ए) जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह यूरोपियन ब्रांड का तीसरा स्मार्टफोन होगा, जिसे बाकी दोनों फोन के मुकाबले कम कीमत में पेश किया जा सकता है। स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे पुष्टि होती है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। इस नथिंग स्मार्टफोन को पिछले कुछ महीनों से कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है। वहीं, फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हो गए हैं।
फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट
कुछ दिन पहले नथिंग स्मार्टफोन का एक हैंड्स-ऑन वीडियो लीक हुआ था, जिसमें फोन का डिज़ाइन दिख रहा था। फोन में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर को सपोर्ट कर सकता है। इस नथिंग फोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर बनी है। फोन को "कमिंग सून" टैग के साथ लिस्ट किया गया है।
मिलेंगे ये फीचर्स
इस फोन के बारे में पहले लीक हुई रिपोर्ट्स की बात करें तो फोन का कैमरा डिजाइन मौजूदा डिवाइसेज से अलग होगा। इसके अलावा यह फोन 6.7 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस फोन में मीडियाटेक का मिड-बजट प्रोसेसर डाइमेंशन 7200 मिल सकता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा।
यह 50MP मुख्य सैमसंग GN9 कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 50MP सैमसंग JN1 सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा होगा। यह नथिंग स्मार्टफोन दो कलर शेड्स ब्लैक और व्हाइट में आ सकता है। इस फोन को 26 फरवरी से शुरू होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कोई भी पेश नहीं कर पाएगा। इस फोन की कीमत 25,000 रुपये से कम हो सकती है और इसे खासतौर पर बजट और मिड-रेंज यूजर्स के लिए लाया जा सकता है।