×

Tech News: 1000 से कम खर्च में मिल जाएंगे ये महंगे दिखने वाले स्टाइलिश ईयरबड्स, ऑफर देख लग गई लंबी लाइन

भारत के TWS ब्रांड ट्रूक ने नए ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। नए बड्स को बड्स एफ1 अल्ट्रा नाम दिया गया है। टीडब्ल्यूएस बाजार में क्रांति लाने के लिए तैयार, बड्स एफ1 अल्ट्रा एक आकर्षक डिजाइन के साथ आता है
 

Tech News Desk: भारत के TWS ब्रांड ट्रूक ने नए ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। नए बड्स को बड्स एफ1 अल्ट्रा नाम दिया गया है। टीडब्ल्यूएस बाजार में क्रांति लाने के लिए तैयार, बड्स एफ1 अल्ट्रा एक आकर्षक डिजाइन के साथ आता है और बेहतरीन तकनीक से भरपूर है। इन बड्स की खास बात इनका प्रीमियम ग्लॉसी और बैटरी इंडिकेटर के साथ आकर्षक केस डिजाइन है। आइए जानते हैं बड्स के बारे में विस्तार से:

ट्रू बड्स F1 अल्ट्रा कीमत
कंपनी ने इन खास बड्स को 1099 रुपये में लॉन्च किया है। बड्स पहली बार 13 फरवरी, 2024 से Amazon, Flipkart और TrueK.in पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। जबकि लॉन्च से 2 घंटे पहले इन बड्स को खरीदने वाले ग्राहक इन्हें 799 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। ईयरबड्स पर 12 महीने की वारंटी होगी।

ट्रूक बड्स F1 अल्ट्रा की विशेषताएं
बड्स एफ1 अल्ट्रा डीप बास के साथ शक्तिशाली 13 मिमी ग्राफीन स्पीकर ड्राइवर के साथ आता है। यह वादा बिल्कुल स्पष्ट है। इसका मतलब यह है कि इन बड्स को पहनकर आप बिना किसी परेशानी के किसी से भी बात कर सकते हैं, चाहे वह भीड़ भरी सड़क पर हो या किसी शोर-शराबे वाले कैफे में।

F1 अल्ट्रा बड्स में प्रभावशाली बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। चार्जिंग केस के साथ 60 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ, उपयोगकर्ता चलते-फिरते घंटों तक निर्बाध संगीत और मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, केस 10 मिनट के त्वरित चार्ज पर 100 मिनट तक का प्लेटाइम और एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है।