×

5G की स्पीड पर चलेगा यह सस्ता टैबलेट, 12.1 इंच डिस्प्ले और 35W फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी,यहां जानें कब होगी लॉन्च?

 
आने वाले दिनों में ऑनर अपने टैबलेट उत्पाद पोर्टफोलियो का और विस्तार कर सकता है। कहा जा रहा है कि कंपनी नया 5जी टैब लॉन्च कर सकती है। दिलचस्प बात यह है कि बिना किसी आधिकारिक घोषणा के लीक से डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चल गया। आइए देखें कि ब्रांड टैब में कैसे सुविधाएँ प्रदान कर सकते हैं।
हॉनर 5जी टैबलेट स्पेसिफिकेशन 
एक टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने Honor 5G टैबलेट के संबंध में जानकारी जारी की है। कंपनी कथित तौर पर चीन में एक नए 5G टैबलेट पर काम कर रही है। इसके साथ स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं.
प्रोसेसर: लीक के मुताबिक, 5G सपोर्ट वाला आगामी Honor टैबलेट स्नैपड्रैगन चिप वाला एंट्री-लेवल मॉडल हो सकता है।
डिस्प्ले: टैब में 12.1 इंच का एलसीडी क्वाड एचडी डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 2560 x 1600 का पिक्सल रेजोल्यूशन दिया जा सकता है।
बैटरी: हालाँकि डिवाइस की बैटरी साइज़ का उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन लीक में कहा गया है कि यह 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।
अन्य: लीक के मुताबिक, इसमें आंखों की सुरक्षा के लिए नई तकनीक भी जोड़ी जा सकती है। कहा जा रहा है कि ऑनर एक फ्लैगशिप टैबलेट पर भी काम कर रहा है जो सैटेलाइट कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। हालांकि, लीक में टैबलेट के नाम का जिक्र नहीं किया गया है।
Honor 5G टैबलेट लॉन्च टाइमलाइन 
ऑनर ब्रांड इस नए 5G टैबलेट को फरवरी महीने में लॉन्च कर सकता है।
उम्मीद है कि फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 इवेंट के दौरान डिवाइस का अनावरण किया जा सकता है।
ऐसी भी संभावना है कि अफवाह वाला एंट्री-लेवल 5G टैबलेट Pad X9 का उत्तराधिकारी हो सकता है। यानी इसका नाम Honor Pad X10 हो सकता है।
हालाँकि, यह देखना होगा कि कंपनी की ओर से कोई और घोषणा कब आती है।