×

ममता दीदी आपका समय खत्म हो गया, बंगाल में भी बनेगी भाजपा की सरकार : अमित शाह

 


कोलकाता, 14 मई (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मतुआ बहुल क्षेत्र बनगांव में मंगलवार को चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। शाह ने कहा कि ममता दीदी आपका समय खत्म हो गया है। इस बार पश्चिम बंगाल में भाजपा यदि लोकसभा की 30 सीटें जीतीं तो विधानसभा के आगामी चुनाव में राज्य में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

गृहमंत्री शाह ने मौजूदा सांसद एवं भाजपा उम्मीदवार शांतनु ठाकुर के पक्ष में आयोजित जनसभा में कहा कि मतुआ एवं नामशुद्र समुदाय के लोगों ने 2019 में शांतनु ठाकुर को सांसद बनाया तो मोदी के नतृत्व में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ और 22 जनवरी को मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई। ममता और राहुल गांधी पर एक साथ हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी और राहुल बाबा दोनों को प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन वे नहीं गए। क्योंकि उन्हें अपने वोटबैंक की चिंता थी। उनके वोटबैंक घुसपैठिए हैं जबकि हमारे वोट बैंक यहां आए मतुआ, नामशुद्र समुदाय के लोग हैं। उन्होंने कहा कि बिहार, उत्तर प्रदेश, ओडिशा से आए लोग हमारे वोट बैंक हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह ने कांग्रेस पर दलितों के अधिकारों के हनन का आरोप लगाते हुए कहा कि 2013 से पहले कांग्रेस ने दलित समुदाय के विकास के लिए केवल 41 करोड़ रुपये का आवंटन किया था जबकि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में एक लाख 65 हजार करोड़ रुपये का आवंटन किया। उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम का जिक्र कर कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि नागरिकता अधिनियम को रोक लेंगी। मैं चुनौती देता हूं रोक कर दिखाएं। यह केंद्र का विषय है आपके हाथ में कुछ भी नहीं है। शाह ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश/गंगा/पवन