×

गाजियाबाद में 25 हजार का इनामी गौकश गिरफ्तार, लम्बे समय से चल रहा था फरार

 










गाजियाबाद, 13 फरवरी (हि.स.)। क्राइम ब्रांच पुलिस ने मंगलवार को 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह शातिर गौकश है और लंबे समय से फरार चल रहा था।

एडीसीपी क्राइम ब्रांच सच्चिदानंद ने बताया कि आरोपित का नाम सत्तार है। वह 20 फुटा रोड नूर मस्जिद के पास प्रेम नगर थाना लोनी का निवासी है। वह गैंगेस्टर एक्ट में निरुद्ध चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये पुरस्कार घोषित था। उसे बन्थला फ्लाई ओवर के पास थाना लोनी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ पर उसने बताया कि वह शातिर गौकशी गैंग के सरगना महबूब अल्वी उर्फ बिल्लू गैंग का सक्रिय सदस्य है। इस गैंग के सदस्यों में उसके तीन अन्य भाई भूरा, आशू और सरताज भी शामिल थे। वह गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर लोनी व आस-पास के क्षेत्रों में गौकशी करते थे और उससे होने वाली आमदनी को आपस में बराबर-बराबर बांट लेते थे। गौकशी से मिले रुपयों से अपना शौक और परिवार का खर्चा चलाते हैं। गैंगस्टर के मुकदमें का पता चलते ही वह फरार हो गया था और गिरफ्तारी से बचने के लिए काफी समय से बड़ौत क्षेत्र में छुपकर रह रहा था। कभी-कभी छिपकर घर आता जाता था। आरोपित के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान/दीपक/दिलीप