×

अपराधियों ने चाकू से वार कर फाईनेंस कर्मी से 08.63 लाख लूटे,सदर अस्पताल में भर्ती

 




सहरसा,11 जून (हि.स.)। सदर थाना क्षेत्र के मत्स्यगंधा स्थित बसहा मोड़ पर एक मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधकर्मियो ने मंगलवार को एक फाईनेंसकर्मी को चाकू मारकर घायल कर दिया और रुपए लूट कर फरार हो गये। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार मंगलवार को करीब 10:15 बजे सदर थानाध्यक्ष को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र अंतर्गत बसहा बैल चौक, मत्स्यगंधा के पास एक व्यक्ति राजनंद कुमार पिता-महेश मिस्त्री, साकिन-रहुआ तुलसियाही, थाना-बिहरा जो जेना स्मॉल फाइनेंस कर्मी हैं। एक मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर एवं चाकू से वार कर 08.63 लाख रुपया लूट लिए।

घटना की सूचना प्राप्त होते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर, थानाध्यक्ष सदर एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनाथल पर पहुंचकर थाना का निरीक्षण किए तथा घायल फाइनेंस कर्मी को सदर अस्पताल सहरसा में ईलाज हेतु भर्ती करवाया।

अभियक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। गठित टीम द्वारा छापामारी जारी है एवं शहर के विभिन्न सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है।जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा