×

बहुजन समाज पार्टी जम्मू कश्मीर में किसी भी राजनीतिक दल को नहीं दे रही समर्थन, कुछ लोग फैला रहे झूठ

 

जम्मू, 4 अप्रैल (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी कार्यालय की तरफ से गुरूवार को जारी किए गए एक बयान में कहा गया है बहुजन समाज पार्टी जम्मू रियासी तथा कठुआ उधमपुर लोकसभा सीट पर अपने दम पर चुनाव लड़ रही है और उसका किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है।

पार्टी कार्यालय की तरफ से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह का प्रचार देखने को मिला है कि बहुजन समाज पार्टी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन कर रही है जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि बहुजन समाज पार्टी एक राष्ट्रीय पार्टी है और भाजपा, कांग्रेस या फिर अन्य किसी राजनीतिक दल से गठबंधन किए बिना अपने दम पर दोनों लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है।

बहुजन समाज पार्टी की तरफ से जम्मू रियासी लोकसभा सीट से जगदीश राज वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया गया है जबकि कठुआ-उधमपुर से अमित भगत चुनाव मैदान में हैं। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि बहुजन समाज पार्टी की लोगों के बीच बढ़ती लोकप्रियता से कुछ राजनीतिक दल पूरी तरह से बौखला चुके हैं और अपनी घटिया राजनीति कर रहे हैं और पार्टी का झूठा प्रचार कर रहे हैं।

पार्टी की तरफ से सभी मतदाताओं और समर्थकों से अपील की गई है कि वह ऐसे प्रचार प्रसार से पूरी तरह से सावधान रहें और बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों को ही अपना समर्थन करें।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान