×

यमुनानगर: राज्यमंत्री असीम गोयल ने पटवारी को निलंबित, तहसीलदार के खिलाफ दिए जांच के आदेश

 


-जिला कष्ट निवारण कमेटी के कार्यक्रम में मुख्य अथिति पहुंचे थे राज्यमंत्री असीम गोयल

-18 में से 13 मामलों का किया मौके पर निपटान

-राज्यमंत्री ने भ्रष्टाचार की शिकायत को लेकर लिया कड़ा निर्णय

यमुनानगर, 11 जुलाई (हि.स.)। भ्रष्टाचार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अधिकारियों को आमजन का काम करना होगा। यह कहना था राज्य मंत्री असीम गोयल का जो यमुनानगर में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे।

जिला लघु सचिवालय के सभागार में गुरुवार को जिला कष्ट निवारण समिति का आयोजन किया गया। जिसमें 18 परिवार परिवेदनाओं में से 13 का मौके पर ही निपटान किया गया। जबकि तीन मामलों में जांच के आदेश दिए और दो केसों को आगामी बैठक के लिए रोक दिया गया। इस मौके पर राज्य मंत्री असीम गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर हम जनता के समाधान के लिए बैठे हैं। किसी भी आम व्यक्ति को परेशान नहीं किया जाएगा और अधिकारियों को जनता की समस्याओं का निपटान करना होगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी का कहना हैं कि उनके दरवाजे 24 घंटे जनता के लिए खुले हैं और प्रदेश की जनता मेरा परिवार है। इस नाते से हम सभी का फर्ज बनता है कि हम सभी पार्टी के कार्यकर्ता आमजन की समस्याओं का समाधान करें।

उन्होंने कहा कि रिश्वत के एक मामले में छछरौली के पटवारी को निलंबित कर दिया गया और वहां के तहसीलदार के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। उनके साथ विधायक घनश्याम दास अरोड़ा व जिला अध्यक्ष राजेश सपरा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / अवतार सिंह चुग / SANJEEV SHARMA