×

रेखा महाजन ने जेएमसी आयुक्त से मुलाकात की और आम जनता के लिए राहत की मांग की

 


जम्मू, 11 जुलाई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी, भाजपा की जिला अध्यक्ष जम्मू दक्षिण रेखा महाजन ने जम्मू नगर निगम, जेएमसी के आयुक्त राहुल यादव से टाउन हॉल जम्मू में मुलाकात की और जम्मू दक्षिण में आम जनता के सामने आने वाली समस्याओं को उजागर किया। उन्होंने आयुक्त से नागरिकों को राहत प्रदान करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया। इस अवसर पर रेखा महाजन के साथ राज्य सचिव और प्रभारी जम्मू दक्षिण अयोध्या गुप्ता व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

बैठक के दौरान, जम्मू दक्षिण के निवासियों द्वारा सामना किए जा रहे विभिन्न मुद्दों, मांगों और समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई जिसमें स्वच्छता, चल रहे निर्माण, गलियों और नालों की सफाई, स्ट्रीट लाइटों का उचित संचालन और जम्मू के अन्य संबद्ध कार्य शामिल थे। महाजन ने आगे जनता को प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों को सामने रखा जिसमें जम्मू दक्षिण में अपर्याप्त अपशिष्ट प्रबंधन, सड़कों की खराब स्थिति, अपर्याप्त सार्वजनिक सुविधाएं, स्वास्थ्य सेवा बुनियादी ढांचा, स्ट्रीट लाइट और अन्य संबंधित मुद्दे शामिल थे। उन्होंने इन शिकायतों को दूर करने के लिए त्वरित कार्रवाई की मांग की ताकि नगरपालिका सेवाओं का प्रभावी वितरण सुनिश्चित हो सके।

जेएमसी आयुक्त ने शिकायतों को धैर्यपूर्वक सुना और रेखा महाजन को आश्वासन दिया कि जेएमसी इन मुद्दों को प्राथमिकता देगी और समाधान खोजने की दिशा में काम करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार / राहुल शर्मा / बलवान सिंह