×

बेदी राम को तो समाजवादी पार्टी ने मेरे पास भेजा — ओमप्रकाश राजभर

 


लखनऊ, 11 जुलाई(हि.स.)। सुहेदलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर पेपर लीक मामले में फंस रहे विधायक बेदी राम की पैरवी की थी, अब उसी विधायक बेदी राम को ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी का आदमी बता रहे हैं।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विधायक बेदी राम के न्यायालय में सुनवाई एवं तारीख की कोई जानकारी नहीं है। बेदी राम को तो समाजवादी पार्टी ने मेरे पास भेजा था। विधानसभा चुनाव के वक्त बेदी राम और अन्य चेहरों को समाजवादी पार्टी ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से चुनाव लड़वाया था।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बेदी राम पर पुराना पेपर लीक का मामला चल रहा है। न्यायालय में मुकदमे की सुनवाई हो रही है। जिसकी मुझे बेहतर जानकारी नहीं है। मुकदमे में विधायक बेदी राम कितनी तारीख पर गये या नहीं गये, ये तो वहीं बेहतर तरीके से बता सकते हैं। विधायक के बारे में बहुत बोल नहीं सकता हूं।

वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया सेल की ओर से ओमप्रकाश राजभर पर एक बयान जारी किया गया। जिसमें सेल ने कहा कि ओपी राजभर कह रहे हैं, उनके दल सुभासपा के विधायक दरअसल उनके नहीं सपा के हैं। ओपी राजभर ये बताएं कि राज्यसभा चुनावों में धन लेकर भाजपा को वोट क्यों दिलवाया। अपने विधायकों से जब सारे विधायक सपा के हैं तो अकेले के दम पर ओपी राजभर मंत्री कैसे बने बैठे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार / शरद चंद्र बाजपेयी / राजेश