×

अमित मालवीय पर आरोप लगाने वाले अधिवक्ता ने अपने बयान पर दुख व्यक्त किया

 

कोलकाता, 11 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर गंभीर आरोप लगाने वाले कोलकाता के वकील शांतनु सिन्हा ने यू टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया है। इसके साथ ही उन्होंने पूरे मामले पर दुख भी जाहिर किया है।

अमित मालवीय और पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के खिलाफ झूठे और अपमानजनक आरोप लगाने के लिए सिन्हा को कानूनी नोटिस भेजा गया था। इसके बाद अपने रुख से पीछे हटते हुए उन्होंने मंगलवार को दावा किया कि उनके बयानों की गलत व्याख्या की गई।

सिन्हा ने यह भी कहा कि वह सोशल मीडिया पोस्ट वापस नहीं ले रहे हैं, लेकिन अगर इससे मालवीय को ठेस पहुंची है तो वह हार्दिक दुख व्यक्त करते हैं। उन्होंने मंगलवार को फेसबुक पर एक नया पोस्ट लिखा। जब सिन्हा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि यह माफी नहीं है, बल्कि पूरे विवाद पर स्थिति को स्पष्ट करने का प्रयास है कि कैसे उनके बयानों की गलत व्याख्या की गई।

भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने सिन्हा को उनके खिलाफ झूठे और अपमानजनक आरोप लगाने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है और इसके लिए माफी की मांग की है। कानूनी नोटिस में मालवीय के वकील ने कहा कि सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में उनके मुवक्किल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से “कुछ झूठे और अपमानजनक आरोप” लगाए हैं। उन्हें मंगलवार तक माफी मांगने का अल्टीमेटम दिया गया था। अन्यथा कानूनी कदम उठाने की चेतावनी दी गई थी। यह समय सीमा खत्म होने से पहले ही सिन्हा ने यह सफाई दी है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश/संजीव