×

एमएलसी चुनाव में एनडीए की जीत तय ठाणे एनसीपी ने कहा आव्हाड होंगे निराश

 

मुंबई,11जुलाई ( हि.स.) ।विधान परिषद की 11 सीटों पर शुक्रवार को होने वाले चुनाव के लिए महागठबंधन के 9 उम्मीदवार मैदान में हैं,और सभी 9 उम्मीदवार जीतेंगे। एपी की एनसीपी के दोनों उम्मीदवार राजेश विटेकर और शिवाजीराव गरजे पहले दौर में जीत हासिल करेंगे। महाविकास अघाड़ी के तीन उम्मीदवारों में से एक की हार तय है और शिवसेना ( यूबिटी) के मिलिंद नार्वेकर जीत सकते हैं ,क्योंकि उनके सभी के साथ अच्छे संबंध हैं। शेतकारी कामगार पार्टी के उम्मीदवार जयंत पाटिल हार सकते हैं और यदि यह हुआ तो यह हार एनसीपी (शरद चंद्र पवार) की होगी। एपी एनसीपी ठाणे अध्यक्ष ने दावा किया कि महागठबंधन के विधायकों की एकता कायम है, इसलिए खरीद-फरोख्त नहीं होगी.। अजित पवार पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें एनसीपी विधायकों पर पूरा भरोसा है।इधर शिवसेना विधायक भी मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में विश्वास करते हैं। इसी तरह भाजपा विधायक राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस के नेतृत्व में भी हम विश्वास करते हैं। राज्य के प्रवक्ता आनंद परांजपे ने कहा, महायुति का उम्मीदवार अधिक वोट पाकर विजयी होंगे।

निराश हैं जीतेंद्र आव्हाड , 200 करोड़ में इमेज मेकओवर एक काल्पनिक कहानी है और यह आंकड़ा कहां से आया? क्या हमें यह कहना चाहिए कि 2019 में जब एनसीपी ने विधायकों को एक बड़े होटल में रखा था तो क्या यह होटल एनसीपी शरद पवार समूह ने खरीदा था? ठाणे एनसीपी एपी के अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को बेबुनियाद आरोपों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए।. उन्होंने कहा कि इसके बाद भी रोहित पवार और जीतेंद्र आव्हाड लगातार गलत आरोप लगा रहे हैं.।

बताया जाता है कि एनसीपी अजित पवार समूह की आगामी बैठक 14 जुलाई को बारामती में होगी.। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा की तैयारी शुरू कर दी है.लेकिन गुपचुप तरीके से नहीं बल्कि मीडिया और सभी विधायकों को दर्शन भी कराए गए.।जबकि कुछ लोग शनि अमावस्या पर गुप्त रूप से शनि शिंगणापुर जाते हैं। Tठाणे एनसीपी अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए में कोई मतभेद नहीं है. सभी निर्णय समन्वय से लिये जायेंगे। राजनीतिक गहराई होनी चाहिए.। मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना से कई बहनों को मदद मिलने वाली है। व्यक्तिगत भाई-बहन के रिश्तों के बारे में बात करने से बचना चाहिए। प्रदेश प्रवक्ता आनंद परांजपे ने यह भी बताया कि महायुति के तीनों नेताओं ने भाई होने का फर्ज निभाया है.।

हिन्दुस्थान समाचार / रवीन्द्र शर्मा / राजबहादुर यादव