×

DC vs KKR: 6,6,4,6,4... Sunil Narine ने बिगाड़ी Ishant Sharma की लय, एक ओवर में जड़े 26 रन 

आईपीएल के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थीं. विशाखापत्तनम में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
 

IPL 2024: आईपीएल के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थीं. विशाखापत्तनम में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सुनील नरेन ने उन्हें तूफानी शुरुआत दी. उन्होंने महज 21 गेंदों में अर्धशतक जड़ा. सुनील ने दिल्ली के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा और मैदान के चारों ओर चौके-छक्के लगाए। वह 39 गेंदों पर 85 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 7 चौके और 7 छक्के लगाए. सुनील का स्ट्राइक रेट 217.95 रहा.

इशांत की शानदार पारी
नरेन अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा पर सबसे भारी पड़े। पारी के चौथे ओवर में इशांत गेंदबाजी करने आए. नरेन के इस ओवर में 26 रन बने. उन्होंने पहली गेंद पर मिड ऑफ पर छक्का लगाया। दूसरी गेंद को स्क्वायर लेग बाउंड्री के बाहर भेज दिया गया. यह ओवर में उनका लगातार दूसरा छक्का था. तीसरी गेंद पर नरेन ने प्वाइंट की दिशा में चौका लगाया. चौथी गेंद पर वह कुछ नहीं कर सके. पांचवीं गेंद पर उन्होंने मिड ऑफ की ओर छक्का लगाया और छठी गेंद पर प्वाइंट की दिशा में चौका लगाया.