×

खुशखबरी : अयोध्या जाने वाले भक्तों के लिए बंपर स्‍कीम... बस, फ्लाइट की बुकिंग पर 100% कैशबैक, फटाफट जाने कैसे ले सकते है लाभ?

 
पेटीएम ने राम मंदिर अयोध्या जाने वाले भक्तों के लिए एक शानदार ऑफर दिया है। अभी फ्लाइट या बस टिकट बुक करें और अपना पूरा पैसा वापस पाएं। जी हां, आप पेटीएम के इस खास ऑफर में बस और फ्लाइट बुकिंग पर 100% तक कैशबैक पा सकते हैं। यानी अब राम मंदिर की यात्रा सस्ती हो गई है. अयोध्या आने वाले श्रद्धालु पेटीएम ऐप पर बस बुकिंग के लिए प्रोमो कोड 'BUSAYODHYA' और फ्लाइट बुकिंग के लिए 'FLYAYODHYA' का उपयोग करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।
अयोध्या यात्रा आसान और सुरक्षित
हर दसवां यात्री इस रोमांचक कैशबैक ऑफर के लिए पात्र है! बस यात्रा पर आप रु. खर्च कर सकते हैं. 1,000 और फ्लाइट बुक करने वालों को रु. 5,000 तक कैशबैक पाने का मौका है. यदि आपका मन बदल गया है और आप अपनी अयोध्या यात्रा रद्द करना चाहते हैं, तो चिंता न करें! पेटीएम के 'फ्री कैंसिलेशन' फीचर से आप बिना किसी सवाल के अपने बैंक खाते में 100% पैसा वापस पा सकते हैं। इतना ही नहीं, पेटीएम एक लाइव बस ट्रैकिंग सेवा भी दे रहा है, जिसके जरिए आप अपनी बुक की गई बस की रियल-टाइम लोकेशन अपने परिवार या दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।
पेटीएम के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'मोबाइल भुगतान और क्यूआर तकनीक में सबसे आगे होने के नाते, हमें अयोध्या की यात्रा करने वाले भक्तों के लिए यह विशेष पेशकश पेश करते हुए खुशी हो रही है। बस और फ्लाइट बुकिंग पर 100% कैशबैक सहित हमारे विशेष ऑफर के माध्यम से, हमारा लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को अयोध्या की सुगम यात्रा में मदद करना है।'
Paytm की मदद से राम मंदिर ट्रस्ट को दान
पिछले हफ्ते, पेटीएम ने अच्छी खबर की घोषणा की कि अब उनके ऐप के माध्यम से अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को दान दिया जा सकता है। यह सुविधा राम मंदिर अभिषेक के दिन पेटीएम ऐप पर शुरू की गई थी, जिसके माध्यम से भक्त अब डिजिटल रूप से दान कर सकते हैं। भारत भर के भक्त पेटीएम ऐप के 'भक्ति' अनुभाग से दान कर सकते हैं।
पेटीएम ऐप के माध्यम से राम मंदिर के लिए दान कैसे करें:
- Paytm ऐप खोलें और 'Bill Payment via BBPS' पर जाएं।
- वहां से 'अन्य सेवाएं' सेक्शन में 'भक्ति' ढूंढें और चुनें।
- फिर सामने आए विकल्पों में से 'श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र' चुनें।
- अपना ईमेल पता दर्ज करें और आगे बढ़ने के लिए 'आगे बढ़ें' पर क्लिक करें।
- वह राशि दर्ज करें जिसे आप दान करना चाहते हैं और 'अगला' पर क्लिक करें।
- अब अपनी पसंदीदा भुगतान विधि का उपयोग करके 'भुगतान आगे बढ़ें' पर क्लिक करके दान प्रक्रिया पूरी करें।