Newzfatafatlogo

2025 Skoda Octavia facelift ने ग्लोबल मार्केट में मारी एंट्री, नए फीचर्स के साथ बदल गया डिजाइन!

 | 
2025 Skoda Octavia facelift ने ग्लोबल मार्केट में मारी एंट्री, नए फीचर्स के साथ बदल गया डिजाइन!
स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट 2025: स्कोडा ऑटो ने 2025 स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट को ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया है। 2025 स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट को मिड-लाइफ अपडेट दिया गया है और यह बाजार के आधार पर सेडान और एस्टेट बॉडी स्टाइल दोनों में उपलब्ध होगी। ऑक्टेविया में नए फीचर्स के साथ एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में कई अपग्रेड किए गए हैं। परफॉर्मेंस ओरिएंटेड ऑक्टेविया आरएस में भी कुछ बदलाव किए गए हैं और जल्द ही इसे भारतीय बाजार में भी देखा जा सकता है।
स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट 2025 डिज़ाइन
2025 स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट में नए डिज़ाइन वाली बटरफ्लाई ग्रिल और नए बम्पर के साथ अपडेटेड फ्रंट डिज़ाइन मिलता है। हेडलैम्प्स को संशोधित किया गया है और मैट्रिक्स एलईडी तकनीक और एक नए दो-तत्व एलईडी डीआरएल हस्ताक्षर के साथ आते हैं। नई मैट्रिक्स लाइट समायोज्य चमक-मुक्त उच्च बीम प्रदान करती है और आरएस संस्करण पर मानक आती है। वेरिएंट के आधार पर मॉडल में 16-इंच से लेकर 19-इंच तक के नए अलॉय व्हील भी मिलते हैं। प्रोफ़ाइल वही रहती है, जबकि पीछे की तरफ अपडेटेड एलईडी टेललाइट्स और एक नया डिज़ाइन वाला बम्पर मिलता है, जो मॉडल को एक शार्प लुक देता है।2025 Skoda Octavia facelift ने ग्लोबल मार्केट में मारी एंट्री, नए फीचर्स के साथ बदल गया डिजाइन!
स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट 2025 इंटीरियर
2025 ऑक्टेविया फेसलिफ्ट का केबिन लेआउट के मामले में काफी हद तक समान है, लेकिन इसमें ब्रश सिल्वर एक्सेंट के साथ एक नया डुअल-टोन ब्राउन और ब्लैक थीम मिलता है। बड़ा बदलाव टॉप ट्रिम्स (निचले ट्रिम्स पर 10-इंच) पर एक नई 13-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन है, जबकि 10-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल अब डुअल-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ पूरी रेंज में मानक है।
स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट 2025 के फीचर्स
नई ऑक्टेविया में वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, परिवेश प्रकाश व्यवस्था, हीटिंग और वेंटिलेशन के साथ विद्युत रूप से समायोज्य फ्रंट सीटें, एक पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग और एक प्रीमियम साउंड सिस्टम भी मिलता है।2025 Skoda Octavia facelift ने ग्लोबल मार्केट में मारी एंट्री, नए फीचर्स के साथ बदल गया डिजाइन!
बड़ा अपडेट यह है कि चैटजीपीटी को ऑक्टेविया फेसलिफ्ट के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एकीकृत किया गया है। सुरक्षा सुविधाओं की सूची में कई एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ईएससी, आईएसओफिक्स एंकरेज और एड्स सूट शामिल हैं।
स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट 2025 इंजन
2025 स्कोडा ऑक्टेविया वैश्विक स्तर पर कई पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के साथ आएगी। इनमें 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल, 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.0-लीटर टर्बो डीजल शामिल हैं। 1.0-लीटर पेट्रोल को हटा दिया गया है, जबकि फिलहाल प्लग-इन हाइब्रिड का कोई संकेत नहीं है। सभी मॉडल उपलब्ध ऑल-व्हील ड्राइव संस्करणों के साथ सामने के पहियों को बिजली भेजते हैं। ऑक्टेविया आरएस को भी 2.0-लीटर टीएसआई के साथ अपग्रेड किया गया है।
स्कोडा ऑक्टेविया फेसलिफ्ट 2025 स्पेसिफिकेशन
Fuel Type:
Petrol
Engine Displacement: 1498 cc2025 Skoda Octavia facelift ने ग्लोबल मार्केट में मारी एंट्री, नए फीचर्स के साथ बदल गया डिजाइन!
Number of Cylinders: 4
Transmission Type: Manual
Body Type: Sedan