Newzfatafatlogo

अंग्रजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

 | 
अंग्रजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार


नवादा ,11 जून(हि. स.)। नवादा में 12 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने मंगलवार को तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों ने झारखंड से बिहार लाकर शराब तस्करी की बात स्वीकार की है ।

उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा के निर्देश पर बिहार-झारखंड सीमा पर स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद एसआई पिंटू कुमार ने मंगलवार को वाहन जांच के दौरान 12 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार शराब तस्कर के पास से 750 एमएल का ब्लेंडर प्राइड का दस बोतल और 500 एमएल का दो केन बियर के साथ एक लीटर अंग्रेजी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार शराब तस्कर में झारखंड राज्य के धनबाद जिला के केंदुआडीह निवासी देवेंद्र कुमार चौरसिया और मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज निवासी मोहम्मद गुड्डू व वैशाली जिला के राघोपुर निवासी मनीष कुमार शामिल है।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि विभिन्न बसों से शराब के नशे में सफर कर रहे 25 लोगों को ब्रेथ एनेलाइजार मशीन से जांच कर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।जांच के दौरान उत्पाद एएसआई पंचमलाल धीरज,बिशु हेंब्रम के साथ कई जवान मौजूद थे।

हिदुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा